Skip to main content

आईएफआर - विदेशी मुद्रा - घड़ी


IFR विदेशी मुद्रा घड़ी भाषा प्रो कई लोग एफएक्ससीएम के समाचार प्लग-इन पर अपना समाचार प्राप्त करने के लिए निर्भर हैं (यदि आप बहुत अच्छे नहीं हैं और यदि आप डेमो के लिए साइन अप करते हैं और न्यूज प्लग-इन लोड करते हैं तो आप उन्हें मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं) । Im FX नौसिखिया और अभी भी भाषा सीखने मुझे उम्मीद है कि ज्ञान का आदान-प्रदान करने के लिए हम इस धागे का उपयोग कर सकते हैं। मैं सोच रहा हूं कि निम्नलिखित शब्दावली का क्या अर्थ है: AUDUSD एक ऑफ़र किए गए टोन के साथ व्यापार कर रहा है EURUSD एक बोली टोन के साथ व्यापार कर रहा है अगस्त 2006 में शामिल किया गया स्थिति स्थिति: सदस्य 485 पोस्ट कई लोग एफएक्ससीएम समाचार प्लग-इन पर अपने समाचार प्राप्त करने के लिए निर्भर हैं (यदि आप वे नहीं हैं बहुत अच्छे हैं और यदि आप डेमो के लिए साइन अप करते हैं और न्यूज प्लग-इन लोड करते हैं तो आप उन्हें मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं)। Im FX नौसिखिया और अभी भी भाषा सीखने मुझे उम्मीद है कि ज्ञान का आदान-प्रदान करने के लिए हम इस धागे का उपयोग कर सकते हैं। मैं सोच रहा हूं कि निम्नलिखित शब्दावली का क्या अर्थ है: AUDUSD एक ऑफ़र किए गए टोन के साथ व्यापार कर रहा है EURUSD एक बिड टोन बोली के साथ व्यापार कर रहा है जो वे बिक्री से ज्यादा खरीद कर रहे हैं। अधिक की पेशकश की बिक्री बोली के बारे में सोचना है कि आप कुछ खरीदने के लिए बोली लगा रहे हैं प्रस्ताव के बारे में सोचो, जैसे कि आप salewhich ब्रोकर के लिए कुछ पेशकश कर रहे हैं मुफ्त थॉमसन IFR विदेशी मुद्रा वॉच जनवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 85 डाक नमस्ते, मैं अपने ग्राहकों के लिए एक मुफ्त सेवा के रूप में FXCM थॉमसन आईएफआर विदेशी मुद्रा घड़ी का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल किया लेकिन उनके पास सेवा अधिक नहीं है। मुझे लगता है कि आईएफआर फ़ॉरेक्स वॉच मेरे ट्रेडों के मार्गदर्शन में बहुत उपयोगी है क्योंकि थॉमसन वित्तीय बाजार में एक बड़ा प्रभावशाली नाम है और विभिन्न मुद्रा जोड़े के लिए उनका दृष्टिकोण काफी सटीक है। निश्चित नहीं है कि क्यों एफएक्ससीएम ने सूचना के इस तरह के एक मूल्यवान स्रोत को गिरा दिया क्या किसी भी संस्था को पता है कि कौन सी अन्य डीलर आईएफआर फॉरेक्स वॉच को अपने क्लाइंट या डेमो-अकाउंट यूजर के लिए मुफ्त सेवा के रूप में पेशकश कर रहा है। वैश्विक पूंजी बाजारों का निर्माण करना आईएफआर प्राथमिक पूंजी बाजार की पूर्ण कवरेज प्रदान करता है - पहले अफवाह से इसके प्रक्षेपण और इसके स्वागत के विश्लेषण के लिए सौदा। यह कॉरपोरेट, संप्रभु, एजेंसी और एफआईजी फाइनेंस मार्केट में अपनी गहरी अंतर्दृष्टि के साथ परिसंपत्ति वर्गों में नए जारी करने के लिए संदर्भ प्रदान करता है। यदि आप वैश्विक पूंजी बाजारों में आपूर्ति की स्थिति के बराबर रखना चाहते हैं और अंतर्निहित ब्याज दर और क्रेडिट परिदृश्य को बेहतर ढंग से समझना चाहते हैं, तो आईएफआर आपको प्रतियोगिता से आगे रहने की आवश्यकता वाली सामग्री प्रदान करता है। वास्तविक समय से लेकर गहन विश्लेषण तक, और ईकॉन, वेब, मोबाइल डिवाइस और प्रिंट पर आईएफआर में वैश्विक पूंजी बाजार को कवर किया गया है। क्षमताओं: प्रमुख प्रकाशन, 1 9 74 से साप्ताहिक प्रकाशित। विश्वभर के बाजार सहभागियों द्वारा विश्वसनीय, आईएफआर पत्रिका पूंजी बाजार पेशेवरों के कार्यप्रवाह का एक अनिवार्य हिस्सा है। IFRe पर दैनिक ऑनलाइन अपडेट किया गया IFRs अद्वितीय वास्तविक समय टिप्पणी और दुनिया भर के दरों, क्रेडिट और एफएक्स पर विश्लेषण, 24 घंटे एक दिन बचाता है। आईएफआर बाजार थॉमसन रायटर्स ईकोन, ब्लूमबर्ग और आईएफआर मार्केट्स के माध्यम से उपलब्ध है। आईएफआर वार्ताएं संक्षिप्त, अंत की दिन की रिपोर्ट, IFRs द्वारा लिखी गई संपादकीय टीम का अनुभव करती है और ग्राहकों को दैनिक ईमेल करती है। एशिया, प्रशांत क्षेत्रीय घरेलू और अंतरराष्ट्रीय पूंजी बाजारों पर समाचार, डेटा और टिप्पणियां प्रदान करता है। साप्ताहिक प्रकाशित और IFRasia पर दैनिक ऑनलाइन अपडेट किया गया निवेश बैंकिंग उद्योग दिसंबर में सबसे प्रतिष्ठित वार्षिक पुरस्कारों की घोषणा की और हर जनवरी में लंदन में आईएफआर पुरस्कार डिनर में प्रस्तुत किया गया। नियमित सम्मेलन और गोलमेज सम्मेलन, पूंजी बाजार पेशेवरों के लिए सोचा नेतृत्व और नेटवर्किंग के अवसर प्रदान करना। पढ़ना: पढ़ना (समझ) - आईएफआर विदेशी मुद्रा वॉच सिग्नल IFR विदेशी मुद्रा वॉच सेवा तक पहुंच है, लेकिन एक नौसिखिया के रूप में मुझे कोई सुराग नहीं है, कैसे पढ़ा जाता है सभी सामान (अटैचमेंट देखें) क्या आप सभी चीजें समझाते हुए किसी भी स्रोत को जानते हैं आप इस जानकारी के साथ क्या करेंगे उदाहरण के लिए इसका अर्थ क्या है: 1. असफलता को बेचें 2. बेचना बेचें 3. लाभ लें, तोड़ें बेचें 4. एक बाउंस पर कवर करें यह तस्वीर आज का एक उदाहरण है किसी भी स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद। आह, एक चित्र अच्छा मुझे यह मिलता है, लेकिन थोड़ा अलग प्रारूप में और 1-4 कोचिंग के बिना, ऊपर। लेकिन, मैं इस पर व्यापार करता हूं और यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है मैं कुछ समय स्टॉप या लाभ को समायोजित करता हूं, लेकिन यह घड़ी की रिपोर्ट में भी बदल जाता है आपकी तस्वीर में, ऊपरी दाईं तरफ व्यापार की मुख्य जानकारी है अभी, स्थिति FLAT है लेकिन, आप देखेंगे कि पाठ की शुरुआत कीमत पर बिक्री है। मैं अपने सीमित आदेश को FLAT स्थितियों के लिए निर्धारित करता हूं यह बदल सकता है अन्य वस्तुओं का समर्थन और प्रतिरोध स्तर है, वे दैनिक या साप्ताहिक पिविट बिंदु गणना हो सकते हैं मैंने चेक नहीं किया है आईएसी, ये सक्रिय सलाह नहीं हैं न ही वे दिशात्मक विशिष्ट हैं। लेकिन, यदि आप इन स्तरों पर पहुंचने वाले व्यापार में हैं, तो सलाह सक्रिय है। समर्थन लाइन को विफल करता है - बेचें खरीदें सलाह ब्रेक प्रतिरोध - एसबी सलाह यहां अपना लाभ ले लो, लेकिन प्रतिरोध के एक ब्रेक पर रिवर्स (एसबी) यदि मूल्य इस स्तर पर समर्थन या प्रतिरोध को बाउंस करता है, तो नुकसान को कवर करें व्यापार FLAT, लेकिन, जब आप वहां जाते हैं, कि सलाह स्पष्ट हो जाएगा इसकी कीमत और व्यापार की दिशा के लिए विशिष्ट है अंतिम बार almo1010 07-17-2012 को 10:53 पूर्वाह्न द्वारा संपादित। मूलतः almo1010 द्वारा पोस्ट किया गया मैं एक पोस्ट गिनती नहीं है और आप कठोर जा रहे हैं। फ़ोरम में नए, क्या आप ने सवाल उठाया है, नहीं, मैंने किया। अब एक अच्छा सवाल का कुछ समय का जवाब है, समय की परवाह किए बिना। या सीमांत व्यक्तित्व मुझे नहीं लगता है कि किसी को दूसरों को चट्टान चूसने के लिए कहा जाने वाला कोई भी व्यक्ति दूसरों पर टिप्पणी करने के लिए रूढ़िवादी माना जाता है। मैं मंच के लिए नया नहीं हूं, नहीं, हालांकि हो सकता है - मंच को चालू रखने में मददगार और हत्यारे में से एक यह है कि नए सदस्यों ने अभिलेखागार से पुराने पदों को खारिज कर दिया है और सभी इच्छुक पार्टियों के सामने सामने वाले पृष्ठ को उपयोगी, उन्हें पढ़ने का मौका। यदि आपने जो प्रश्न का उत्तर दिया है, वर्तमान हित के थे, तो कोई इसे पोस्ट कर सकता है। तो भले ही नाभि-प्रश्नों के मुताबिक, अच्छे प्रश्नों के उत्तर में एक शेल्फ लाइफ है या नहीं, चर्चा मंच के संदर्भ में यह आपके लिए जो करना था, उसके लिए बहुत बेकार है। फिर अशिष्टता के साथ बंद करने के लिए - और मुझे नहीं पता है कि मामूली व्यक्तित्वों के बारे में क्या बूंदाबंद होना इसका मतलब था - बस इसमें जोड़ा गया। जुड़ें जून 2012 के पदों में शामिल हों 24 सीमांत व्यक्तिगत हस्तियों ने फोरम किंग्स के रूप में खुद को स्थापित किया वे एक लड़ाई के लिए ट्रोल यह सबसे बढ़िया उदाहरण है एक नए खंड में एक प्रश्न का उत्तर देने की कोशिश करो, मैं खुद एक नया हूँ, मुझे यह मिलता है। पूरी तरह से अनजाने के लिए यदि यह व्यक्ति में था तो यह अलग होगा और आप इसे जानते हैं। तो, ट्रॉल और खुद की तरह सीमांत भी लड़ाई चाहते हैं आप फोरम से एक नौसिखिया ड्राइव करने के लिए बहुत कठोर हो रहे हैं। तो, हां, ट्रोल तुम, मेरा मतलब है तुम मैं वापस लड़ाई करता हूँ लेकिन, अब मैंने किया पिछली पीपीज़िला 07-17-2012 को 12:54 बजे तक संपादित कारण: साफ करें मूल रूप से साइमनटाम्प्लर द्वारा पोस्ट किया गया इसका आंशिक रूप से विपणन का हाल ही में दाने लेकिन यह भी एक दशक पुराने का एक चौथाई है कि थ्रेड्स की खुदाई - लेकिन मैं अपनी बात ले। मुझे कहना है, हालांकि, एक चट्टान चूसने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है किसी भी दोष के किनारे ले लिया है जो मैं नए आदमी योग्य पर उठाया महसूस किया हो सकता है। लेकिन मैं आपकी बात और आपकी टोन की सराहना करता हूं आप कठोर जा रहे हैं और मैंने जवाब दिया। अब आप केवल प्रतिक्रिया को ट्रोल करते हैं ठेठ। आपका टोन कहां था, लड़का, जब मैंने केवल एक प्रश्न का उत्तर दिया और आपको पता न हो कि इन लोगों ने इस वेबसाइट को एक साथ डालकर लाखों खर्च किए हैं। और आप बीएस के साथ नए लोगों को पुरस्कृत करते हैं, और रॉक चूसने इसलिए, यह अच्छा है कि असली लोग आस-पास हैं। तुम मूर्ख हो रहे हो मैंने कुछ भी नहीं खोला यह Google पर चालू हुआ आपने एक बना हुआ नियम लागू करने का निर्णय लिया है। फ़ोरम राजा सवाल गूगल पर है, बस इस वेब संपत्ति की इच्छा के मालिकों की तरह धन्यवाद डी-पीआईपी, पूरे फोरम दुनिया को ट्रॉल्स द्वारा लिया जा रहा है। अफसोस। वे वेब फेलोशिप के मुफ्त उपहार की सराहना करते हैं किस प्रकार के शासक सिर एक प्रश्न का उत्तर देने में सोचेंगे, यह अशिष्ट बनने का एक कारण है, मैं इसे इतना देखता हूं, और फ़ोरम मॉडरेटर अधिक सतर्क हो रहे हैं, हालांकि। एक बार फिर धन्यवाद। अंतिम बार almo1010 07-17-2012 को 01:28 अपराह्न द्वारा संपादित। एफएक्स-मेन मानद सदस्य शामिल होने की तारीख जनवरी 2009 स्थान यूएसए डाक 1,215 मुझे आशा है कि आप चारों ओर रहें और स्थान को दूसरी दरार दें, एक समय में कुछ अच्छी जानकारी यहां साझा की जा रही है। लेकिन एक फावड़ा ले आओ, कभी-कभी आपको इसे खोजने के लिए कई बकवास के माध्यम से खोदना होगा

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा कॉम -44-वॉल-स्ट्रीट

क्या यह वास्तव में सभी पागल फॉरेक्स ऑफरों से उलझन में है, विदेशी मुद्रा ऑटो रोबोट डाउनलोड करने के लिए आपका ईमेल दर्ज करें, प्लस, आईएल आपको सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रहस्य और उपकरण उपलब्ध कराता है। मैं इसे मुफ्त में दे रहा हूँ मैं सिर्फ सभी को विश्वास करना चाहता हूं कि रोबोट कितना महान है quot हाँ, वहाँ महान और लाभदायक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम हैं और आप उनसे बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं। उन्हें खोजना हालांकि एक कमजोर कार्य हो सकता है जो वेब के चारों तरफ चल रहे सभी कम गुणवत्ता वाले जंक पर ध्यान दे। मुझे विश्वास है, मैं वहां गया हूं। मैं एक शेयर व्यापारी के रूप में शुरू किया था और शुरुआत से ही विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में देखा है। मेरे अपने न्यूज़लेटर को प्रकाशित करना मैं बस उस विशाल हित से चकित था कि विदेशी मुद्रा व्यापार उत्पन्न होता है और करना जारी रहता है। गोपनीयता नीति मैं कभी भी अन्य लोगों या कंपनियों के साथ आपके बारे में व्यक्तिगत जानकारी किराए पर नहीं, बेचता या साझा नहीं करता I मैं ईमेल पतों को कभी भी बेचना या किराए पर नहीं करता हूं आपकी गोपनीयता और विश्वास मेरे लिए सर्वोच

विदेशी मुद्रा-हेलसिंकी

विदेशी मुद्रा बैंक एबी को पोहोजोइसाइडेन सुुरिन मुलुत्तनवईहट्टन एरिक्शाइस्टन इंस्टीट्यूट, जौला ऑन सुमोस्सा कैम्मेन लियकेट। पिविटिसेन वेलिकोइमामाम कूलुयू 80 केटीवोल्यूटाटा और 5 मैटकेकेक्विलुताटा सेक शकीसैट रिहानासीरॉट फॉरेक्स मैय केटीसवलुलाट एडलूसिला कुर्ससिला और पलवलुमाक्सुइटा। मेस्कुवाइनिन के बारे में जानकारी के लिए लिंक, वीज़ा इलेक्ट्रॉन और यूट्यूब लॉटोकॉर्टेट। लीककेमेम सिजेटी स्टॉकमैनिन टिसेसा केरोक्सेसा, पलवलुपिस्टिन यॉटेयडेस कोटिशिविल्लेममे विदेशी मुद्रा। एफआई वोइत तात्सुस्टा palveluihiimme और विविध मूल्य निर्धारण एटोकुट Tervetuloa FOREXiin Vantaanportinkatu 3 01510 Vantaa Vantaanportti एशियाकस्पाल्लेविस्टी लाइटवेटाट पु। 09 7744 6068 जानकारी (ए) जंबो.फ़ी हेलसिंनिंग रौटटीसैमा असमा-ऑकियो 00100 हेलसिंकी 0600 550 9 5 सीआईटी एलटीटीएन कंस आईटीकैन फॉरेन मेन्य रिमांटिटीन, ओएलन जौतूत रिहॉटुमन टीएनए केस्कुकस्टन एस्टी लोप्पपेलिस टीएम ईआई पाल होनट्युनट, कोसका सिज़िंटीहैन ऑन एवन मैनिओ। Jonottamaan joutuu हरविन और selinkink jos joutuu, niin odotus पर lyhyt। पारी एशियािया हिमान हिर्सेसी मिनुआ टीए

विदेशी मुद्रा व्यापार - ebook - इन - उर्दू

शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग ट्यूटोरियल विदेशी मुद्रा व्यापार बनाएँ सरल व्याख्या क्या विदेशी मुद्रा बाजार में कारोबार किया जाता है इसका जवाब सरल है: विभिन्न देशों की मुद्राएं बाजार के सभी प्रतिभागियों को एक मुद्रा खरीदते हैं और इसके लिए एक और भुगतान करते हैं। प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापार मुद्राओं, धातुओं आदि जैसे विभिन्न वित्तीय साधनों द्वारा किया जाता है। विदेशी मुद्रा बाजार असीम है, साथ ही दैनिक टर्नओवर तक पहुंचने वाले ट्रिलियन डॉलर के लेन-देन इंटरनेट के माध्यम से सेकंड के भीतर बनाए जाते हैं। प्रमुख मुद्राओं को अमेरिकी डॉलर (USD) के खिलाफ उद्धृत किया गया है। जोड़ी की पहली मुद्रा को बेस मुद्रा और दूसरा एक कहा जाता है - उद्धृत मुद्रा जोड़े जो USD को शामिल नहीं करते हैं उन्हें क्रॉस-रेट कहा जाता है विदेशी मुद्रा बाजार नए लोगों को इंटरनेट के माध्यम से व्यापार कौशल सीखने, संचार करने और सुधारने के लिए व्यापक अवसरों को खोलता है। यह विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में पूरी तरह से जानकारी प्रदान करने और शुरुआती लोगों को शामिल करने के लिए आसान बनाने के लिए है।